सार्क सम्मेलन में बोले राजनाथ, आतंकवाद विश्व के लिये सबसे बड़ा खतरा
सार्क सम्मेलन में बोले राजनाथ, आतंकवाद विश्व के लिये सबसे बड़ा खतरा
Share:

इस्लामाबाद : आज इस्लामाबाद में चल रहे सार्क देशों के गृह मंत्रियों के सम्मेलन में भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद को विश्व के लिये सबसे बड़ा खतरा बताते हुए कहा कि आतंकवाद के खिलाफ सभी देशों को एकजुट हो जाना चाहिए। सिंह ने यह भी कहा कि आतंकवाद को समाप्त करना चुनौती जरूर है लेकिन इसे खत्म करके ही दम लेंगे।

गौरतलब है कि आज पाकिस्तान के इस्लामाबाद में सार्क देशों के गृह मंत्रियों का सम्मेलन चल रहा है, जिसमें राजनाथ सिंह हिस्सा लेने के लिए पहुंचे है। सिंह के पूर्व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी संबोधित कर आतंवाद के खिलाफ कदम उठाने की बात कही थी। भारत के गृह मंत्री सिंह ने आतंकवाद को न केवल भारत और पाकिस्तान, बल्कि पूरे विश्व के लिये खतरा बना हुआ है।

शरीफ के सामने किया जिक्र

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान समेत अन्य सार्क देशों को आतंवाद के खिलाफ खड़े होने का आह्वान किया वहीं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सामने भी काबुल, ढाका और पठानकोट में हुई आतंकी घटनाओं का जिक्र किया। इधर शरीफ ने भी यह कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहा है। सम्मेलन को पाक के गृह मंत्री चौधरी निसार अली ने भी संबोधित किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -