पाक की तरफ से चले एक गोली तो भारत की तरफ से गोलियों की नहीं होना चाहिए गिनती - राजनाथ
पाक की तरफ से चले एक गोली तो भारत की तरफ से गोलियों की नहीं होना चाहिए गिनती - राजनाथ
Share:

हमीरपुर: हाल में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान की तरफ से एक गोली चले तो भारत की तरफ से गोलियों की गिनती नहीं होना चाहिए. उन्होंने यह बात हिमाचल के जिला हमीरपुर में बीजेपी के त्रिदेव सम्‍मेलन में कही. इस अवसर पर राजनाथ सिंह ने बीजेपी जिला कार्यालय के नींव के लिए शिलान्यास पत्थर भी स्थापित किया. सम्मलेन में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नडडा, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने त्रिदेव सम्‍मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत कभी भी पहले गोली नहीं चलाएगा. वही अगर पाकिस्तान की तरफ से एक भी गोली चलती है तो फिर भारत गोलियों की गिनती नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा की जा रही घुसपैठ व अलगवावद फैलाने की घटनाओ को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. 

राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की योजनाओ के बारे में भी बताया साथ ही हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने को कहा. सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने नोटबंदी से देश में कालाधन खत्म होने की भी बात कही.

सरकार के प्रयासों से ISIS नहीं जमा पाया भारत में पैर

बहादुर BSF जवान की वीरता से गृह मंत्री खुश, प्रोटोकॉल तोड़कर राजनाथ सिंह ने गले लगाया

अर्द्धसैनिक बलों के जवानों की शहादत पर मिलेगी 1 करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता

देश अपनी पैरामिलिट्री फोर्सेज पर नाज करता है और उनकी कुर्बानियों को सलाम करता है, गृहमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -