इशरत केस में घिरी कांग्रेस, राजनाथ ने कहा : हुई थी मोदी को फ़साने की साजिश
इशरत केस में घिरी कांग्रेस, राजनाथ ने कहा : हुई थी मोदी को फ़साने की साजिश
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा में इशरत जहां एन्काउंटर मामला गर्माया। इस मसले पर जहां हंगामा हुआ वहीं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दायर किए गए हलफनामों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि ऐसा समय जब सारी दुनिया में ही आतंकवाद का दुष्प्रभाव हो ऐसे में आतंकवाद को लेकर राजनीति की जाना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार ने गड़बड़ी की जिसके चलते मौजूदा सरकार को हलफनामा बदलवाना पड़ा। उनका कहना था कि इशरत जहां एनकाउंटर मामले में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को फंसाने का प्रयास किया गया था। 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि डेविड हेडली ने जो बयान दिया था, उसमें उसने इशरत को आतंकी बताया था। उनका कहना था कि कांग्रेस ने भगवा आतंकवाद की बात कही थी मगर इशरत मामले में यह बात साफ हो गई कि वह एक आत्मघाती हमलावर थी। संसद में इस मामले को लेकर भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर वार किए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वह काम करने में लगी है जिसे इशरत जहां भी नहीं कर पाई है। उनका कहना था कि केंद्र सरकार को ही नहीं दुनियाभर को यह जानकारी मिल गई है कि इशरत आतंकी थी मगर एनसीपी उसके पक्ष में आ गई तो आईबी और राॅ को प्रभावित करने का कार्य कांग्रेस ने किया।

कांग्रेस ने तो आईबी और राॅ को समाप्त भी कर दिया है। इस हेतु कांग्रेस सरकार को देश क्षमा नहीं कर सकती है। इशरत जहां प्रकरण की जांच करने वाले आईपीएस सत्यपाल सिंह ने लोकसभा में कहा कि कांग्रेस नेता ने उन्हें फोन करवाया और कहा कि उन्हें किसी न किसी प्रकार से इस प्रकरण को झूठा साबित करना है और आपको गुजरात का मुख्यमंत्री बनना है। कांग्रेस सांसदों ने इस मामले में हंगामा मचा दिया। भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि कांग्रेस ने तो मौत का ही सौदा कर दिया था। उनका कहना था कि वर्तमान केंद्र सरकार आतंकवाद को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -