Video: फन हरा-चितकबरा शरीर, शहर में दिखा रहस्यमयी सांप

आजकल कई चौकाने वाले सांप चर्चाओं में है। कभी दो मुंह वाला सांप चर्चा में आ जाता है तो कभी अनोखा सात रंग वाला। अब एक और सांप चर्चाओं में है। जी दरअसल छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में लाखोली क्षेत्र के शीतला तालब में इन दिनों कई प्रजातियों के सांप देखे जा रहे हैं। अब हाल ही में यहां हरे रंग का सांप देखा गया। इस समय सोशल मीडिया पर इस सांप का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम को सूचना दी गई।

जी हाँ और तालाब में सांप होने की जानकारी के बाद दहशत का माहौल है और क्षेत्र के लोग अब इस तालाब का उपयोग करना बंद कर चुके हैं। आप सभी को बता दें कि शीतला तलाब का क्षेत्रफल लगभग 5 एकड़ है। वहीं तलाब के दोनों ओर महिला पुरुष घाट बना हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि इसके एक बड़े हिस्से में जलकुंभी के समान कमल फूल और ढेश की खेती की जा रही है। इस जलीय पौधे में ही कई प्रजाति के सांप होने का दावा किया जा रहा है।

अभी कुछ महीने पहले बाहर से आए कुछ बच्चों ने कमल फूल निकाला तब बच्चे के हाथ में चुभन हुई पर वह कीड़े की बात सामान्य मान कर घर चले गए। हालाँकि बाद में उनमें से एक बच्चे की मौत हो गई थी। आप सभी को बता दें कि इस तालाब में बड़ी संख्या में वार्ड के लोग निस्तारित करते हैं। जी हाँ और यहां के रहवासी तालाब में सांप होने की बात पता चलने के बाद से डरे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ वार्डवासी तालाब की सफाई कराने की मांग कर रहे हैं। अब यह अनोखा सांप कब पकड़ में आता है यह देखना रोचक होगा।

एक-दूजे से प्यार कर बैठीं दो बहने, घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी

घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था पति, चिढ़ी पत्नी ने मारा और बॉडी काटकर।।।

सटीक निशाने के साथ गोबर के उपलों को दीवार पर फेंकती महिला का वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -