राजकुमार राव बने 'गेम चेंजर ऑफ़ द ईयर'

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे और अपना नाम स्थापित कर रहे राज कुमार राव ने हाल ही में 11वें जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवार्ड्स में हिस्सा लिया. इस अवॉर्ड नाईट में राजकुमार राव को 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अवॉर्ड हासिल करने के बाद राजकुमार राव ने अपने बयान में बताया कि यह अवॉर्ड उनके लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है.

अवॉर्ड हासिल करने के बाद राजकुमार का कहना था कि, अवॉर्ड काफी महत्वपूर्ण होते हैं. क्योंकि अवॉर्ड आपको जीवन में और ज्यादा मेहनत करने की प्रेरणा देते हैं. राजकुमार राव ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, जब एक एक्टर पूरे साल मेहनत करता है और उसके काम को दर्शकों द्वारा सराहना मिलती है. उस सराहना के बदले जब आपको अवॉर्ड हासिल होता है, उस मोमेंट की ख़ुशी ही अलग होती है.

राजकुमार राव कहते हैं कि यह अवॉर्ड पाने के बाद वह खुदको बड़ा ही भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. आगे उन्होंने बताया कि, "मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि लोग मुझे गेम-चेंजर समझते हैं. मैं यह टैग मिलने से बहुत खुश हूं." ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन के आयोजित इस अवॉर्ड नाईट में राजकुमार राव के अलावा  भूमि पेडणेकर, रेखा, नुसरत भरुचा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, डायना पेंटी, पूनम ढिल्लन और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकारों को भी देखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुन्ना भाई 3' में जुटे राजकुमार हिरानी

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

बायोपिक 'संजू' में इन दो अभिनेत्री के भी हैं कैमियो रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -