लूडो में लड़की का लुक लेने पर ट्रोल हुए राजकुमार राव, ट्रोलर्स ने कहा- 'आलिया भट्ट...'
लूडो में लड़की का लुक लेने पर ट्रोल हुए राजकुमार राव, ट्रोलर्स ने कहा- 'आलिया भट्ट...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर राजकुमार राव ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लूडो से अपने दो लुक शेयर किए हैं जो आपने देखे ही होंगे. इस पोस्टर में वह लड़की के गेटअप में दिख रहे हैं. इसी के साथ दूसरे पोस्टर में वह 80 के दशक में छाए रहे एक्टर मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि लूडो 24 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तानी बासु, फातिमा सना शेख, रोहित सराफ, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगे. ऐसे में फिल्म का डायरेक्शन अनुराग बसु कर रहे हैं और फिलहाल राजकुमार के जो लुक सामने आए हैं उसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. इस लुक को देखकर यूजर्स बोले पहचान ही नहीं आ रहे. इसी के साथ राजकुमार ने जब ये तस्वीरें शेयर कीं तो फैन्स इनकी तारीफ में कमेंट करने लगे और कुछ ना कुछ कहने लगे. एक ने कहा कि, ''पहली तस्वीर में राजकुमार राव का लुक आलिया भट्ट या कृति सैनन की तरह लग रहा है.'

वहीं एक यूजर ने राजकुमार को 'राजकुमारी राव' तक कह दिया है. इसी के साथ एक यूजर ने उन्हें 'बाहर बुरी लग रही हो यह तक कह दिया है' वैसे राजकुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जाह्नवी कपूर के साथ रूही अफजा में और हंसल मेहता की फिल्म छलांग में नुसरत भरूचा के साथ दिखाई देने वाले हैं.

सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा

एक्ट्रेस विद्या बालन के खूबसूरत वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

तारा सुतारिया का दिखा बोल्ड अवतार, फैंस को किया मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -