अब लोगों को डराने आएंगे ये 'न्यूटन' और उनकी नयी हीरोइन
अब लोगों को डराने आएंगे ये 'न्यूटन' और उनकी नयी हीरोइन
Share:

राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर अपना लोहा आखिर मनवा ही लिया और इसी तरह से वो बॉलीवुड के मोस्ट हैपनिंग स्टार बन गए हैं. हाल ही के स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में उन्हें फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था. राजकुमार आजकल हर जॉनर की फिल्में कर रहे हैं और अब वे हॉरर कॉमेडी में भी अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं.

इस बात की पुष्टि श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर की. श्रद्धा ने अपने फैन्स को बताया है कि वे राज और डीके की हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. श्रद्धा ने ट्वीट किया कि, "मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं अपने फेवरिट एक्टर्स में से एक राजकुमार राव के साथ काम करने जा रही हूं." मस्ती भरी फिल्म बनाने वाले राज और डीके की जोड़ी इस हॉरर कॉमेडी को डायरेक्ट कर रही है. यह पहला मौका होगा जब दोनों की जोड़ी परदे पर भी नजर आएगी.

इससे पहले राज और डीके ने 'गो गोवा गॉन' बनाई थी और यह भारत की पहली जॉम्बी मूवी थी, जिसमे सैफ अली खान, कुणाल खेमू, पूजा गुप्ता और वीर दास लीड रोल में थे. जॉम्बी मूवी का कॉन्सेप्ट हॉलीवुड का है लेकिन राज-डीके की कोशिशों के बाद इससे काफी इंटरेस्टिंग बनाया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी. सूत्रों की माने तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 'गो गोवा गॉन' की सीक्वल हो सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -