जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'बधाई दो' में राजकुमार राव नए अवतार में आएंगे नज़र!
जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'बधाई दो' में राजकुमार राव नए अवतार में आएंगे नज़र!
Share:

राजकुमार राव को जंगल पिक्चर्स के 'बधाई दो' में एक सिपाही के रूप में देखा जाएगा और इस नवीनतम तस्वीर में 'एक दुबले इंसान से एक मस्कुलर बॉडी' में उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है। 

अपनी बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन 'बधाई दो' के लिए कुछ महीने पहले अपनी मस्कुलर फिसिक पर काम करने की झलक साझा करने के बाद, अब राजकुमार राव की इस नवीनतम तस्वीर ने हमारा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जिसमें उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन को हाईलाइट किया गया है! 

 

हर बार जब भी आप उन्हें बड़े पर्दे पर देखते हैं तो राजकुमार अक्सर कुछ अलग पेश करते हुए नज़र आते है। बहुमुखी अभिनेता को अपनी भूमिकाओं में प्रामाणिकता लाने के लिए जाना जाता है, जिससे यह अधिक दिलचस्प और वास्तविक प्रतीत होता है। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बधाई दो’ के लिए, अभिनेता ने अपने किरदार के लिए फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन का विकल्प चुना है, क्योंकि फ़िल्म में वह एक महिला पुलिस थाने में एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे है। 

अपने किरदार शार्दुल ठाकुर के लिए प्रिपरेशन के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने कहा, “जब हमारे निर्देशक हर्षवर्धन ने मुझे बताया कि मुझे उस भूमिका के लिए मसल्स बनाने की जरूरत है तो मैंने यही सोचा कि मुझे अपना खाना छोड़ना होगा। यह बिल्कुल आसान नहीं था, लेकिन स्क्रिप्ट प्रति उत्साह ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। मैंने शूट शुरू होने से पहले अच्छी तरह से वर्कआउट करना शुरू कर दिया था, मैं हर दिन कम से कम 2 घंटे जिम करता था जिसमें शूट के दिन भी शामिल थे जो 12 घंटे तक चलते थे। ” 

अभिनेता आगे कहते है,“शाकाहारी होने के नाते, इन मसल्स को हासिल करना कठिन था और मुझे हमेशा यह पता था कि मैं कभी भी किसी भी तरह का स्टेरॉयड नहीं लेना चाहता। मैंने कभी अपना वर्कआउट स्किप नहीं किया और कभी भी अपनी डाइट में चीट नहीं किया। मैं हर किसी के खाने को घूरता रहता था और मैं अक्सर कहता था, 'आखिरी दिन पर मैं सभी मिठाई खाऊंगा।'  मुझे बहुत खुशी है कि बधाई दो ने मुझे अपनी फिसिक को पूरी तरह से बदलने का मौका दिया। मैं दर्शकों को अपनी खूबसूरत फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता।" 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

दिशा पाटनी पर फैंस ने लुटाया प्यार, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे फैन

अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

रिलीज हुआ फिल्म 'तूफ़ान' का दमदार टीजर, दिलचस्प है फरहान-मृणाल की केमेस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -