'कबीर सिंह' पर राजकुमार का बयान, यदि सेंसर अनुमति दे रहा है तो...'
'कबीर सिंह' पर राजकुमार का बयान, यदि सेंसर अनुमति दे रहा है तो...'
Share:

सोशल मीडिया और कुछ गिने चुने क्रिटिक्स द्वारा की जा रही निंदा के बावजूद अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अब भी कायम है. फिल्म को रिलीज हुए 1 माह से ज्यादा का समय हो चुका है, हालाँकि फिर भी फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. एक महीने बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है और लोग इसे देखने जा रहे हैं.

फिल्म कबीर सिंह के विवादों में आने के बाद सिनेमा और इसकी सोशल मीडिया रिस्पॉन्सिबिलिटी को लेकर सवालिया निशान भी खूब लगाए जा रहे हैं. अब इस पर अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि, "हर आदमी अपनी तरह से सोचता है और जैसे मेरी धारणाएं एवं सिद्धांत अलग हैं जिन्हें मैं अपने सभी किरदारों में फॉलो करता हूं. हालांकि सिनेमा के लिए कोई भी तय नियम नहीं है कि कोई चीज इस विशिष्ट ढंग से ही हो. तमाम तरीके के जॉनर्स हैं. मनोरंजन भी एक तरह का जॉनर है जिसमें आप एक बनावटी कहानी को सुनाकर लोगों का मनोरंजन आसानी से कर सकते हैं."

राजकुमार ने आगे कहा, "कई बार आप कोई बायोपिक फिल्म बनाते हैं तो कई बार आप गली बॉय जैसी फिल्में भी बनाई जाती है. यह निर्भर करता है कि फिल्म को कौन बना रहा है और उसकी धारणाएं क्या हैं ? वहीं यदि सेंसर बोर्ड आपको वो फिल्म बनाने की अनुमति दे रहा है तो मतलब आप उस फिल्म को बना सकते हैं और इसके बाद सब कुछ हमारे हाथ में ही है कि हम अपनी धारणाओं के आधार पर उस फिल्म को देखना चाहते हैं या फिर नहीं."

 

यहाँ जानिए, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी पर साइन करने वाले कलाकारों के नाम

शाहीद की इस फिल्म में एक शॉट के लिए लेने पड़े 12 रीटेक, हो गए थे नर्वस

नीतू कपूर ने शेयर की पति की बचपन की तस्वीर और उड़ाया इस चीज़ का मजाक

ऋचा-विक्की की 'मसान'को पूरे हुए 4 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -