RoohiAfza : राजकुमार जान्हवी ने पूरा किया शूटिंग शेड्युल, तस्वीर की शेयर
RoohiAfza : राजकुमार जान्हवी ने पूरा किया शूटिंग शेड्युल, तस्वीर की शेयर
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर जल्दी ही फिल्म 'रूही-आफ्जा' में नजर आने वाले हैं. इन दिनों एक्टर्स इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से आगरा में चल रही हैं. इस बीच खबर आ रही है कि राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने फिल्म रूहीआफ्जा के आगरा शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है. इसी के बाद की तस्वीर सामने आई है जिसे जान्हवी कपूर ने शेयर की है. 

राजकुमार राव और जाह्नवी की आगरा में फिल्म के सेट लास्ट दिन की फोटो भी सामने आई है. बता दें कि राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की रूही आफ्जा की फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाहन्वी कपूर के अलावा राजकुमार राव और फिल्म की टीम सेल्फी लेती दिख रही है. इसके अलावा कई और तस्वीरों में जान्हवी और राजकुमार मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही है. दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा मिलकर यह फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी गाने वाले एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूहीआफ्जा अगले साल मार्च, 2020 में रिलीज होगी. जान्हवी कपूर इसके साथ कई और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. इन दिनों उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम कर रही है. 

फिर बदली सैफ अली खान 'लाल कप्तान' की रिलीज़ डेट

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

18 साल की लड़की ने माधवन को दिया शादी का प्रस्ताव, अभिनेता से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -