डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं राजकुमार राव, एक एपिसोड के लेंगे करोड़ो
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं राजकुमार राव, एक एपिसोड के लेंगे करोड़ो
Share:

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले राजकुमार राव फिल्म में बतौर नायक काम कर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. वह बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों खूब फेमस हो रहे हैं. इस समय राजकुमार एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिन्हे उनके मन के मुताबिक़ फीस मिल रही है इसी कारण उनकी खूब चर्चा भी हो रही है. वहीं हाल ही में करण जौहर ने उन्हें अपनी 3 फिल्मों के लिए प्रति फिल्म 8 करोड़ दिए हैं जो चौकाने वाले हैं. इसी के साथ जल्द ही राजकुमार राव डिजिटल प्लेटफार्म पर भी वापसी करने जा रहे हैं और आपको बता दें कि इससे पहले वे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'बोस' में काम कर चुके हैं.

ऐसे में खबर यह भी है कि हाल ही में उन्हें सलाम बॉम्बे और दे नेमसेक सरीखी फिल्में बना चुकी निर्देशिका मीरा नायर ने एक वेब शो ऑफर किया है. जी हाँ, मीरा नायर ख्यातनाम लेखक विक्रम सेठट के उपन्यास ए सूटेबल बॉय से प्रेरित एक वेब शो बना रही हैं और इस शो में 19 एपिसोड होने के बारे में कहा गया है. वहीं इस शो से जुडे कई लोगों ने इस बारे में बात की और उनका कहना है कि, ''निर्माता राजकुमार को हर एपिसोड के लिए एक करोड़ देने को राजी हैं.''

जी हाँ, अब ऐसे देखा जाए तो उन्हें इस शो के कुल 19 एपिसोड के लिए 19 करोड़ रुपये मिलेंगे और बताया गया है मीरा नायर के इस शो में तब्बू और रणदीप हुड्डा सरीखे सितारे भी नजर आने वाले हैं. वैसे राजकुमार को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में देखा होगा और जल्द ही वह फिल्म रुहावजा में नजर आने वाले हैं जिसमे उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

जाह्नवी-राजकुमार की मूवी का दूसरी बार बदला नाम, सामने आया फर्स्ट लुक

गुल पनाग अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी में हुई थी शामिल, सवारी देख हैरान रह गए थे लोग

ये चार जोड़ियां कर सकती हैं 2020 शादी, 10 साल बाद एक बार फिर बांध सकते है बंधन में यह कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -