बुलंदियां छू रहे राजकुमार हुए भावुक, बोले, अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते, बल्कि...'
बुलंदियां छू रहे राजकुमार हुए भावुक, बोले, अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते, बल्कि...'
Share:

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और इस पीढ़ी के दमदार अभिनेता में शुमार राजकुमार राव फिर से एक के बाद एक अवार्डस अपने नाम करते जा रहे हैं. अब इस पर उनका कहना है कि अवार्ड्स उन्हें खास महसूस कराते हैं, लेकिन उनके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार यह नहीं है, उन्होंने माना कि दर्शकों का मनोरंजन करना ही उनके लिए सबसे बड़ा पुरष्कार है. 

आपको बता दें कि अभी महज तीन महीने हुए हैं, लेकिन पिछले साल की फिल्मों 'स्त्री' और 'ओमेर्टा' में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके अभिनेता को पहले ही जीक्यू स्टाइल एंड कल्चर अवार्डस और फिर फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवार्ड से नवाजा गया है. 

इस अवसर पर आगे अभिनेता ने बताया कि 2018 में मैंने जो भी फिल्में की उसके हिसाब से पिछला साल काफी खास रहा है, जिसने मुझे पर्दे पर विविध भूमिकाएं निभाने का मौका भी दिया. जबकि इसी तरह, इस साल भी मैं विभिन्न दिलचस्प प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन पाने के मामले में काफी खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं.' उनका यह मानना है कि  पुरस्कार आपको खास महसूस कराते हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे बड़ा रिवार्ड दर्शकों का मनोरंजन है. मैं अपने दर्शकों का आभार व्यक्त करता हूँ जो कि हमेशा प्यार और समर्थन देते हैं. आने वाले समय में राजकुमार राव 'मेड इन चाइना', 'मेंटल है क्या', 'तुर्रम खान' और 'इमली' फिल्मों में नजर आएंगे. 

 

परिणीति ने शुरू की साइना नेहवाल बनने की तैयारी, ये है रूटीन

आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी-कमाई करने में सफल हो रही है 'केसरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -