राजकुमार के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड का इमोशनल पोस्ट, जानिए क्या कहा ?
राजकुमार के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड का इमोशनल पोस्ट, जानिए क्या कहा ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव द्वारा अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई गई है. हाल ही में उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या को पसंद किया गया था. फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया गया है. राजकुमार ने कल अपना जन्मदिन मनाया और सेलिब्रिटीज द्वारा उन्हें बर्थडे की बधाइयां भी दी हैं. इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा द्वारा भी सोशल मीडिया पर उनके लिए स्पेशल नोट लिखा गया है.

पत्रलेखा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर पोस्ट की गई है. जहां एक फोटो में राजकुमार अकेले खड़े रहे हैं. तो दूसरी सेल्फी फोटो है जिसमें राजकुमार और पत्रलेखा की बॉन्डिंग नजर आ रही है. इसके कैप्शन में पत्रलेखा ने लिखा है कि, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे कीमती, प्यारे राजकुमार राव. अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां करना कठिन है खासतौर पर इस प्लेटफॉर्म पर. मैं तुम्हारे लिए कुछ और नहीं चाहती हूं लेकिन चाहती हूं कि तुम्हारा जीवन शांति, समृद्धि, सीख और ग्रोथ से भरा हो.''

अभिनेता राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों राजकुमार फिल्म रूहीआफ्जा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और इसमें जाह्नवी कपूर उनकी फीमेल लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएगी. रूहीआफ्जा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर फिल्म में रूही और आफ्जा का रोल अदा कर रही है. फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं और इसे 20 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा. 

जन्मदिन पर सामने आई राजकुमार की अगली फिल्म की रिलीज़ डेट

फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर

तो ईद 2020 पर भी नहीं रिलीज़ होगी सलमान की Kick 2!

डेमी ने दिखाया सेक्सी अवतार, देखें कातिल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -