'स्त्री' के बाद इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए सभी को हंसाने आ रहे राजकुमार राव

साल 2018 में राजकुमार राव की सुपरनेचुरल फिल्म स्त्री ने खूब सफलता हासिल की थी. इस फिल्म ने दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ अच्छी कमाई भी की थी. इस फिल्म में राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखाई दी थी. इस फिल्म की सफलता के बाद एक बार फिर से दिनेश विजान एक्टर राजकुमार राव के साथ एक बार फिर से काम करने वाले हैं. जी हां... हाल ही में इस बात की जानकारी मुवी क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है.

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे इस बात पर मुहर लगा दी है कि राजकुमार राव एक बार फिर से दिनेश विजान के साथ काम करने जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म का नाम है रूह अफजा है और ये फिल्म भी हॉरर-कॉमेडी होगी. एक और खास बात तो ये है कि इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा फिल्म फुकरे के एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा अपनी कॉमेडी से फैंस को हंसाते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव दिनेश विजान के साथ मेड इन चाइना में भी काम कर रहे हैं. जी हां... इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. हालांकि फिल्म रूह-अफजा के लिए अब तक बाकि की स्टारकास्ट के नाम की घोषणा नहीं हुई है. इस फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह एक साथ मिलकर बना रहे हैं. खैर अब तो सभी को इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम को जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

दोबारा प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर, तस्वीरों में साफ दिखा बेबी बंप

Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

विक्की कौशल ने किया IAF के जवानों को सलाम, कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -