राजकुमार राव ने शेयर की पत्रलेखा के साथ वेकेशन की फोटो, प्रियंका चोपड़ा ने दिया मजेदार रिऐक्शन
राजकुमार राव ने शेयर की पत्रलेखा के साथ वेकेशन की फोटो, प्रियंका चोपड़ा ने दिया मजेदार रिऐक्शन
Share:

बॉलिवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा की जोड़ी भी शामिल है और पिछले कई वर्ष से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. धीरे-धीरे उनके इस प्यार भरे रिश्ते ने 9 साल पूरे कर लिए. दोनों अपनी इस रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें करते आए हैं और पब्लिकली दोनों एक-दूसरे के बारे में बातें करने से कभी हिचकिचाते नहीं दिखे. फिलहाल दोनों किसी अनजान जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं.

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपने इस रोमांटिक मोमेंट्स की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने हॉलिडे की जानकारी दी है. हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में हॉलिडे डेस्टिनेशन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है. राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन में केवल 'US' लिखा है और इसी के साथ उन्होंने दो हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ज्यादा देर नहीं हुए कि फैन्स ने लाइक्स और कॉमेंट्स की बहार लगा दी. राजकुमार और पत्रलेखा की इस तस्वीर पर बॉलिवुड और हॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हार्ट और लव वाली इमोजी शेयर की है.

राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली फिल्म 'रूही आफजा' में नजर आएंगे और उनके साथ वरुण धवन के अलावा जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि इसका नाम 'रूही आफजा' से बदलकर 'रूही आफजाना' कर दिया गया है. यह फिल्म इसी वर्ष 17 अप्रैल को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी.

भाई की फिल्म पर खुलकर बोले ईशान खट्टर, कहा- 'ज्यादातर दिक्कतें उसने खुद ही...'

काजोल ने किया बड़ा खुलासा, निसा और युग से पहले हुआ था दो बार मिसकैरेज

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के खिलाफ हुई याचिका दर्ज, लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -