हॉटेस्ट सेलिब्रिटी की दौड़ में राजकुमार ने पछाड़ा बिग बी को
हॉटेस्ट सेलिब्रिटी की दौड़ में राजकुमार ने पछाड़ा बिग बी को
Share:

इस बार पेटा फाउंडेशन ने हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलीब्रिटी 2017 के खिताब का एलान किया. और इस खिताब के लिए नामांकन सूचि में अपनी जगह बनाना कोई छोटी बात नहीं है. इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शाहिद कपूर, सनी लियोनी, आर माधवन, विद्युत जामवाल, कंगना रनौत औऱ श्रीदेवी का नाम भी शामिल था. लेकिन 2017 की इस दौड़ में बाजी मारी आलिया भट्ट और राजकुमार राव ने.

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले दोनों कलाकार आलिया और राजकुमार को पेटा हॉटेस्ट वेजिटेरियन 2017 के खिताब से नवाजा गया. इस मौके पर पेटा के सहयोगी निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, "आलिया भट्ट और राजकुमार राव पूरी तरह से फिट हैं और हॉट हैं. वह अपने फैंस के लिए अच्छा उदाहरण सेट कर रहे हैं."

आगे अपनी बात जारी रखते हुए सचिन बंगेरा ने कहा, "इतना ही नहीं राजकुमार राव और आलिया भट्ट उन लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं जो इस पर्यावरण बदलाव से खुद को कम प्रभावित होने देना चाहते हैं. दोनों ही विजेताओं ने यह साबित किया है कि वह वेज फूड को लेकर कितने पैशनेट हैं." इस खिताब को पाने वाली आलिया ने कहा, 'मैं शाकाहारी खाना ही पंसद करती हूं, स्वस्थ जिंदगी का यह सही तरीका है." जबकि इस अवॉर्ड की खुशी को 'न्‍यूटन' स्‍टार राजकुमार ने सोशल मी‍डिया पर शेयर करते लिखा, "ये खिताब मेरे लिए बहुत स्‍पेशल है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 करोड़ क्लब के एक्टर में शामिल नहीं होना चाहते राजकुमार

फन्ने खां की शूटिंग कम्पलीट, रैपअप पार्टी में शमिल हुए सितारे

फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -