पहले वीकेंड पर भी छाई राजकुमार की फिल्म हिट, जानिए कितना रहा कमाई का आंकड़ा
पहले वीकेंड पर भी छाई राजकुमार की फिल्म हिट, जानिए कितना रहा कमाई का आंकड़ा
Share:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की मूवी 'हिटः द फर्स्ट केस' (HIT: The First Case) का पहला वीकेंड पूरा हो चुका है। मूवी ने पहले वीकेंड पर ठीक कारोबार कर लिया है। मूवी 'हिटः द फर्स्ट केस' ने उम्मीद के अनुसार कमाई करते हुए अब तक 5.59 करोड़ रुपये का बिजनेस भी किया। अब देखने वाली बात ये होगी कि आने वाले दिनों में फिल्म के कारोबार में कितना ग्रोथ होगा।

15 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'हिटः द फर्स्ट केस': राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की मूवी 'हिटः द फर्स्ट केस' 15 जुलाई यानी बीते शुक्रवार को रिलीज की गई थी। फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर निगाह डालें तो शुक्रवार को 1.35 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.01 करोड़ रुपये और रविवार को 2.23 करोड़ रुपये की कारोबार कर लिया है। फिल्म 'हिटः द फर्स्ट केस' ने पहले वीकेंड पर 5.59 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। 

 

'शमशेरा' डालेगी 'हिटः द फर्स्ट केस' की कमाई पर प्रभाव: बता दें कि मूवी 'हिटः द फर्स्ट केस' के सामने अब आने वाले शुक्रवार को रणबीर कपूर की मूवी 'शमशेरा' रिलीज होने की जाने वाली है। ये फिल्म राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की 'हिटः द फर्स्ट केस' की कमाई के आंकड़ों को प्रभावित करने वाली है। फिलहाल राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की मूवी के पास चार दिन बाकी हैं। इन दिनों में फिल्म का कारोबार 15 करोड़ रुपये के करीब तक जा सकती है। 

पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक हुए विक्की, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सलमान के बाद इस मशहूर एक्टर संग फिल्म करेंगी शहनाज गिल, खुद किया खुलासा

आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, हर तरफ से मिल रही बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -