संजू की पहली गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते नज़र आए रणबीर कपूर
संजू की पहली गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते नज़र आए रणबीर कपूर
Share:

अभिनेता संजय दत्त की रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक 'संजू' के लिए उनके प्रशंसकों में बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के सारे पोस्टर्स और टीज़र ने दर्शकों को बांध लिया है और इसकी रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. आज बायोपिक 'संजू' का फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी एक और पोस्टर शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

राजकुमार हिरानी अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो रणवीर कपूर और सोनम कपूर काफी मस्त मूड में नज़र आ रही हैं. हिरानी ने पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, संजू की क्रेजी रोमांटिक लव लाइफ से एक सीन. संजू का ट्रेलर 5 दिन में रिलीज किया जाएगा.जहाँ इस बायोपिक में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभाता नज़र आएंगे तो वहीं सोनम कपूर उनकी पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का किरदार निभाती नजर आएंगी. बता दें कि संजय दत्त ने अपनी डेब्यू फिल्म 'रॉकी' टीना मुनीम के साथ की थी. बायोपिक फिल्म का ट्रेलर 30 मई को लॉन्च होगा. बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त के किरदार को जीने के लिए रणबीर कपूर बहुत मेहनत की है. बायोपिक के पोस्टर और टीज़र में हूबहू संजय दत्त के जैसे नज़र आएं हैं. 

बता दें कि बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, दिया नीरजा, सोनम कपूर सभी कलाकार संजय दत्त के क़रीबों के किरदार निभाते नज़र आएंगे. इस फिल्म को 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.  

रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस

ईद पर रिलीज़ नहीं होने देंगे सलमान की फिल्म 'रेस 3' : पाकिस्तान

REVIEW : देश को गौरवान्वित करने वाली फिल्म 'परमाणु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -