राजू हिरानी ने बताया क्यों आमिर ने ठुकराया 'संजू' का ऑफर
राजू हिरानी ने बताया क्यों आमिर ने ठुकराया 'संजू' का ऑफर
Share:

बुधवार को बड़े इंतज़ार के बाद संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म का ट्रेलर देख हर कोई स्पीचलेस हो गया. अभनिय से लेकर फिल्म के निर्देशन सब कुछ इतनी बारी से किया गया है कि कोई इसके बारे में बुराई करना दूर तारीफ के लिए शब्द नहीं ढूंढ पा रहा है. बायोपिक 'संजू' का हर डायलॉग, हर किरदार, हर सीन बड़े ही परफेक्शन के साथ फिल्माया गया है. बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त के किरदार को रणबीर कपूर ने जीवंत किया है. इस फिल्म में रणबीर की आमिर के होने वाली खबर पर अब खुद राजकुमार हिरानी ने साफ़ किया है. 

राजकुमार हिरानी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, आमिर मेरे बढ़िया दोस्त हैं और मैं जब भी कोई फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करता हूँ, उन्हें जरूर दिखता हूँ. 'संजू' की स्क्रिप्ट मैंने आमिर को पढ़ाई थी और उन्होंने इस बड़े गौर से सुना था. जब आखिरी में इसी दौरान मैंने सुनील दत्त का किरदार निभाने के बारे मे पूछा तो आमिर ने इसे गंभीरता से लेते हुए कुछ दिन का वक़्त लिया और जब मैं  उनसे कुछ दिनों बाद मिला तो उन्होंने तब उन्होंने 'दंगल' फिल्म दिखाई और कहा कि वह एक फिल्म में उम्रदराज व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं.  यदि इसके बाद एक और फिल्म में इसी तरह की भूमिका निभाते हैं तो लोग उन्हें युवा किरदार देना बंद कर देंगे.

बता दें कि राजकुमार हिरानी ने आमिर के साथ 'पीके' और '3 इडियट' जैसी फिल्म की हैं. वहीं बायोपिक 'संजू' की बात करें तो यह 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

इमरान हाश्मी के साथ लिपलॉक करेगी ये साउथ अभिनेत्री

शुरुआत में फिल्मों के विषयों को लेकर डरते थे जिम्मी शेरगिल

संजय दत्त ने 6 साल बाद शुरू किया इस साऊथ फिल्म के रीमेक का प्रोडक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -