अब राजकुमार देंगे सलमान को लॉलीपॉप......

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है. बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' ने अपने 16वें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 278 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राज कुमार संतोषी दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. राज कुमार संतोषी काफी समय से सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे. संतोषी का सपना अब पूरा होने जा रहा है. संतोषी और सलमान इसके पहले ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम कर चुके हैं.

संतोषी की ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में भी सलमान ने छोटी सी भूमिका निभाई थी. राज कुमार संतोषी ने कहा कि सलमान फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म का निर्माण सलमान और उनके बहनोई अतुल अग्निहोत्री मिलकर करेंगे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -