इस मशहूर फिल्म निर्माता को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनको साढ़े 22 लाख रुपए के चेक बाउंस केस (Cheque Bounce Case) में कोर्ट ने दोषी करार दिया है और 1 साल की सजा सुनाई है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस मामले में यानी चेक बाउंस केस पर सुनवाई करते हुए वरिष्ठ दीवानी न्यायाधीश एनएच वासवेलिया की अदालत ने कहा है कि, 'अगर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi Cheque Bounce Case) को 2 महीने के अंदर यह रकम चुकानी होगी, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें एक साल और जेल में रहना होगा।'

इस मामले को राजकोट के अनिलभाई धनराजभाई जेठानी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जी दरअसल, राजकुमार संतोषी और अनिलभाई धनराजभाई जेठानी के बीच लेन-देन किया गया था और इस लेन-देन में राजकुमार संतोषी का अनिलभाई जेठानी को दिया 5 लाख का चेक बाउंस हो गया।

यह सब होने के बाद अनिलभाई जेठानी ने अपने वकील के जरिए संतोषी को नोटिस भेजा। साल 2016 में राशि का भुगतान ना किए जाने के बाद चेक बाउंस की शिकायत राजकोट के कोर्ट में दर्ज कराई गई। वहीँ इस मामले पर राजकुमार संतोषी ने भी अपनी राय रखी है। जी दरअसल राजकुमार संतोषी का कहना है कि उन्हें एक सेलिब्रिटी होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मुझे एक सेलिब्रिटी होने का हर्जाना भुगतना पड़ रहा है।

एक सेलिब्रिटी को टारगेट करना आसान होता है।’ आप सभी को बता दें, अगर राजकुमार संतोषी 2 महीने के अंदर इस राशि का भुगतान नहीं करते हैं तो उन्हें एक साल अतिरिक्त जेल में बिताना होगा। काम के बारे में बात करें तो राजकुमार संतोषी को पुकार, अंदाज अपना-अपना और घायल जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं कि वह अंदाज अपना-अपना 2 की प्लानिंग कर रहे हैं, हालाँकि अब इस केस में फंसने के चलते यह शायद ही मुमकिन हो।

रोमांटिक वेकेशन से लेडी-लव संग वापस लौटे विक्की, वायरल हुई खूबसूरत वीडियो

बेटे की गोद में बैठी हुई नज़र आई किरण खेर, बेटे ने कही ये बात

हलाल मीट को लेकर आपस में भिड़े जीशान और पायल।।।।झगड़े- झगड़े में कर डाली मजहब की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -