‘ओमेर्टा' में आतंकवादी बने राजकुमार राव, फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
‘ओमेर्टा' में आतंकवादी बने राजकुमार राव, फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
Share:

राजकुमार राव एक ऐसे अभिनेता है जो हर फिल्म में एक नए और दमदार किरदार के साथ नजर आते है. एक बार फिर राजकुमार पर्दे पर नए रूप में नजर आने वाले है. जल्द ही राजकुमार की फिल्म ‘ओमेर्टा’ रिलीज़ होने वाली है. और हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आई है. राजकुमार राव की फिल्म ‘ओमेर्टा’ 20 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में राजकुमार लीड किरदार निभा रहे है. इस फिल्म की कहानी पाकिस्तान के एक आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित है. अहमद उमर सईद शेख एक ब्रिटिश आतंकवादी है जो पाकिस्तान का रहने वाला था. फिल्म ओमेर्टा के डायरेक्टर हंसल मेहता है और शनिवार को ही उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है.

तस्वीर में आप राजकुमार राव का इस फिल्म के लिए लुक देख सकते है. राजकुमार की बढ़ी हुई दाढ़ी और चश्मा लगाकर वो पुरे आतंकवादी ही नजर आ रहे है. राजकुमार ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहा था कि, 'फिल्म ओमेर्टा को देखकर आपको इस खतरनाक दुनिया की सच्चाई का भी पता चलेगा.'

आपको बता दे राजकुमार राव और हंसल मेहता इससे पहले भी कई फिल्मो में साथ काम आकर चुके है. उन्होंने ‘सिटी लाइट’, ‘अलीगढ़’ और ‘शाहिद’ फिल्मो में साथ में काम किया है और अब जल्द ही फिल्म ओमेर्टा में भी इनकी जोड़ी धमाल मचाने आ रही है. गौतलब है कि फिल्म ओमेर्टा को रिलीज़ के पहले ही कई सारे इंटरनेशनल प्राइज भी मिल चुके है साथ ही इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल और मामी फिल्म फेस्टिवल में भी हो चुकी है.

OMG... ऐश्वर्या नहीं बल्कि इस अभिनेत्री से प्यार करते है अभिषेक लिखा- I love you

'पैडमेन' बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

मैं फिल्मों की तलाश में नहीं जाता : किंग खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -