इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खो बैठे थे राजकुमार राव

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं. राजकुमार राव की फिल्म 'ओमेर्टा' इस हफ्ते यानी 04 मई को रिलीज़ होने जा रही हैं, जिसके प्रोमशन के लिए वह लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव एक आतंकी का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने बातचीत करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मानसिक स्थिति पूरी तरह असंतुलित थी.

अपनी बातचीत के दौरान राजकुमार ने आगे खुलासे करते हुए बताया कि, "मैं कोशिश कर रहा था कि मैं उसी माइंड स्पेस में रहूं. क्योंकि ये कोई आसान कैरेक्टर नहीं था. बेशक में अनकंफर्टेबल था. लेकिन एक एक्टर के तौर पर ये एक फन भी था." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को 20 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन किसी कारण यह पोस्टपोन हो गई. दरअसल, सेंसर बोर्ड से झंडी न मिलने के कारण इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया था. 

डायरेक्टर हंसल मेहता ने बोर्ड से गुज़ारिश की थी कि वह फिल्म में किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं करें. एक इंटरव्यू में हंसल ने बताया भी था कि वह उनकी फिल्म में एक भी कट लगाने की इजाज़त नहीं देंगे. हंसल का कहना था कि फिल्म के सभी दृश्य काफी इम्पॉर्टेंट हैं, यदि उन्हें हटा दिया गया तो यह फिल्म के साथ नाइंसाफी होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार अपने बेटे के साथ नजर आई तुलसी कुमार

रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'

तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -