राजकुमार का बड़ा खुलासा, कहा- शाहरुख़-सलमान-आमिर-ऋतिक सब...'

राजकुमार राव शानदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं. शाहिद, न्यूटन और स्त्री जैसी फिल्मों में काम नजर आ चुके राजकुमार अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने में कामयाब रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म जजमेंटल है क्या में उनके काम को क्रिटिक्स द्वारा भी काफी पसंद किया गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें कि फिल्म ने अब तक 31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हुई थी.

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि जिस दिन वह नेचुरल एक्टिंग करना बंद कर देंगे तो वह ब्रेक ले लेंगे और वे पीछे हट जाएंगे.राजकुमार डकरा हाल ही में आईएएनएस के इंटरव्यू के दौरान बताया गया है कि, ''मैं हर नॉर्मल चीजें करता हूं. मैं वास्तव में एक सामान्य आदमी हूं. मैं खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता हूँ. जिस दिन मुझे लगने लगेगा कि मैं बदल रहा हूं, मुझे लगता है उस दिन मैं ब्रेक लूंगा और अपने कदम पीछे कर लूंगा. 

आगे अभिनेता ने एक एक्टर बनने की वजह बताई कि कभी भी खुद को पैसे या प्रसिद्धि के लिए बदलना नहीं था. मुझे बस यह काम पसंद है और मैं इसे इस तरह से ही देखता हूं.''राजकुमारके मुताबिक़, ''मैं स्टारडम नहीं समझता. मैं सुपरस्टारडम जानता हूं. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन इन सभी से मुझे प्यार है. अगर आप मेरे बारे में पूछते हैं तो मैं बस काम करना चाहता हूं और उन्होंने कहा कि यह महज एक टैग है जो लोग आपको देते हैं. 

मुंबई की मूसलाधार बारिश से नहीं डरा 'बॉलीवुड का टाइगर', कहा- 'तैरकर घर जाऊंगा'

शाहिद कपूर की पत्नी को अमेजन ने भेजा कुछ ऐसा, मीरा ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

परिणीति चोपड़ा का खुलासा, 'खड़के ग्लासी' सॉन्ग शूट के समय अचनाक से मेरा हाथ..'

यह है हॉलीवुड की सबसे हॉट हसीना, तस्वीरों में दिखा बोल्ड अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -