किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
Share:

साल की हिट फिल्म ‘Stree’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. हिट फिल्म देने वाले एक्टर RajKumar Rao के फैंस के लिए चौका देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बारे में जानने के बाद आपके के कान खड़े हो जाएंगे. जी हाँ, अब वो अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हो रहे हैं. इस फिल्म में वो एक बेहद ही अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं. तो बता दें कि Ravi Kishan और Ashutosh Rana के बाद अब RajKumar Rao में भी फिल्मों में किन्नर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

बता दें जल्द ही RajKumar Rao एक्ट्रेस Radhika Apte और Kalki Kochlin के साथ एक बेहद मजेदार और शानदार फिल्म लेकर आने वाले हैं. जिसके नाम से ही आप उसकी कहानी का पता लगा सकते हैं. तीनों की इस नई फिल्म का नाम ”Mafia Queen of Mumbai” हैं. बता दें कि इसी फिल्म में RajKumar Rao किन्नर का किरदार निभाएंगे. हैरानी की बात है लेकिन उम्मीद है इस किरदार से भी वो छा जायेंगे. 

फिल्म को लेकर अभी कोई खास जानकारी नहीं दी गई हैं. बस अभी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया हैं. जिसमें फिल्म के तीनों लीड राधिका, कल्की और राजकुमार राव कार्टूनिस्ट फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, इस पोस्टर में किन्नर बने राजकुमार बीच में हैं वहीं उनके एक ओर राधिका आप्टे और दूसरी ओर कल्की खड़ी दिखाई दे रही हैं.

फिल्म का ये पोस्टर RajKumar Rao ने अपेन इंस्टा पर शेयर किया हैं, जिसके साथ RajKumar Rao ने फिल्म को लेकर सारी जानकारी दी. RajKumar Rao ने फिल्म को लेकर कैप्शन में लिखा- “माफिया क्वीन ऑफ मुंबई ने चाकू या तलवारों के साथ अंडरवर्ल्ड का आदेश दिया, लेकिन उनके क्रूर गड़बड़ी के साथ. केवल मेरी कहानियों, राधिका और कल्कि द्वारा की गई कहानियों को सुनें.” तो अब देखना होगा कब आती है फिल्म और क्या कमाल दिखेगी.

'दिल क्या करे' सॉन्ग के रिक्रिएशन वर्जन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

बिकिनी में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित कर रही ये मॉडल

फिल्मों की शूटिंग से हुई आलिया परेशान, हो गई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -