खुद में छुपे विलेन की तलाश में बना आतंकवादी: राजकुमार
खुद में छुपे विलेन की तलाश में बना आतंकवादी: राजकुमार
Share:

'सिटी लाइट्स' फेम राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'ओमर्टा' के प्रमोशन में व्यस्त है, इस दौरान राजकुमार राव ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह रोल खुद में छुपे एक विलेन को तलाशने का है. विलेन के रोल के बारे में राजकुमार ने और भी कई महत्वपूर्ण बातें बताई. बता दें, यह फिल्म एक आतंकवादी के जीवन पर बानी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने आगे बताया कि "कभी-कभी विलेन के कुछ ऐसे किरदार होते है जो आपको आकर्षित करते है, उस समय ऐसा लगता है जैसे ये किरदार मेरे लिए ही बना है. विलेन के किरदार की बात करे तो शाहरुख़ ने डर मूवी में खुद को एक विलेन के तौर पर साबित किया है, वहीं खलनायक में संजय दत्त तथा पद्मावत में रणवीर सिंह ने भी विलेन का किरदार निभाया है ठीक ऐसे ही मैं भी यह रोल निभा रहा हूँ, हालाँकि मेरे करियर में अभी तक मैं अपना बेस्ट नहीं दे पाया हूँ, जिसका मुझे खुद इंतजार है."

'ओमर्टा' कहानी अमेरिका में 11 सितंबर के हमले, पत्रकार डेनियल पर्ल की सिर काट कर हत्या करने सहित विश्व के सबसे विध्वंसकारी आतंकवादी हमलों के इर्द-गिर्द घूमती है. राजकुमार राव अभिनीत 'ओमर्टा' का निर्माण नाहिद खान कर रहे हैं. इसमें राजकुमार राव,आतंकवादी उमर सईद शेख की की भूमिका में है. बता दें कि ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है. इससे पहले दोनों फिल्म 'सिटी लाइट्स', 'शाहिद' और 'अलीगढ़' में साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

स्विट्ज़रलैंड में शादी कर सकते हैं दीपिका रणवीर

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार ना मिलने पर शादी नहीं की

ये हैं बाहुबली प्रभास की मंगेतर निहारिका कोनिडेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -