प्रियंका संग काम करने को लेकर खुश है राजकुमार, बताया बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस

'नेटफ्लिक्स' पर प्रियंका चोपड़ा धमाल मचाने के लिए तैयार हैं और अदाकारा प्रियंका की आगामी फिल्म में उनके साथ काम करने जा रहे बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इसके लिए बेहद खुश है. इस फिल्म को और प्रियंका के साथ काम करने को लेकर राजकुमार राव ने कहा है कि यह अदाकारा बहुत टैलेंटड हैं और वह उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें अभिनेता राजकुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर प्राइज विजेता उपन्यास '' द व्हाइट टाइगर'' पर बेस्ड है. बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार द्वारा कहा गया है कि, ''इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं और यह एक बहुत ही अच्छी पुस्तक है. मैंने यह पढ़ी है.''

दोनों के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो प्रियंका की आगामी फिल्म दमन स्काई इज पिंक है और अभिनेता राजकुमार राव दिवाली के मौके पर मौन रॉय के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाले हैं. इसके डायरेक्टर ने हाल ही में जानकारी देते हुए राजकुमार के बारे में बताया है कि अभिनेता ने इस फिल्म के लिए 8 किलो वजन बढ़ाया है और कल इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. इसे बेहद अच्छा रिस्पॉन्स सोशल मीडिया पर मिल रहा है. 

'इंशाल्लाह' नहीं तो कोई और सही, भंसाली की इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट!

IIFA 2019 : सभी एक्ट्रेस को पछाड़ बेहद हॉट दिखीं सारा, देखें वायरल वीडियो

VIDEO : फैंस का मजा किरकिरा कर गई दिशा पटानी, शुरू किया डांस और फिर...

आईफा 2019 : जानिए किसे दिया बेस्ट एक्ट्रेस-एक्टर का खिताब, यहां देखें पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -