राजकुमार-नुसरत की फिल्म की बदली रिलीज डेट, जानिये क्या था कारण

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर छलांग की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. वही छलांग के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म के नए रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है. इसके अलावा अब छलांग की रिलीज डेट 13 मार्च से ख‍िसककर 12 जून हो गई है. वही हंसल मेहता द्वारा निर्देशित छलांग पहले 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी. परन्तु फिर फिल्म के निर्माताओं ने स्टूडेंट्स के एग्जाम और रिजल्ट को ध्यान में रखते हुए छलांग को दो महीने बाद यानी 12 जून को रिलीज करने का फैसला किया जा रहा है. 

इसके अलावा राजकुमार राव ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया है. वही फिल्म का कैप्शन भी स्कूल स्टूडेंट्स को सोचकर रखा गया है. कैप्शन में लिखा है- मास्टरजी ख‍िलाएं कैसे? बच्चे बिजी हैं एग्जाम्स की पढ़ाई में तो मास्टरजी ख‍िलाएंगे गर्मी की छुट्ट‍ियों में! एग्जाम्स के लिए बेस्ट ऑफ लक.' इसके साथ ही निर्माता लव रंजन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हमें लगता है कि छलांग, लव फिल्म्स की सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत फिल्मों में से एक है और इस तरह की विशेष फिल्म एक बेहतर रिलीज की हकदार है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें छलांग को अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा के अलावा सतीश कौश‍िक, जिशान अयूब, जत‍िन सरना भी हैं. इसके अलावा फिल्म छलांग उत्तरी भारत के एक सेमी-गवर्नमेंट चैरिटेबल स्कूल के पीटी मास्टर की कहानी है.वही मोंटू (राजकुमार राव) एक विशिष्ट पीटी मास्टर है, जिसके लिए ये सिर्फ एक काम है. जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें उसका प्यार नीलू (नुसरत भरूचा) भी मौजूद है, तो मोंटू को वो करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया है.

पद्मश्री मिलने पर सवाल उठाने वालो को अदनान सामी ने दिया जवाब, कहा-मैं कोई राजनेता नहीं हूं

The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार

विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -