कुख्यात आतंकी के रूप में नजर आए राजकुमार राव

कुख्यात आतंकी के रूप में नजर आए राजकुमार राव

अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर, सिटी लाइव, शाहिद, बरेली की बर्फी फेम राजकुमार राव अब अपनी आगामी फिल्म ओमर्टा के लिए चर्चा में है. हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, आतंकी अहमद ओमर सईद शेख की भूमिका में नमाज अदा करते नजर आ रहे है. यह फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए भी रखी गई थी, जहाँ से इसे काफी सराहना मिल चुकी है. क्रिटिक के साथ-साथ दर्शकों ने भी काफी सराहा है. 

‘ओमर्टा’ के इस पोस्टर में अभिनेता राजकुमार राव गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ लिखा गया है- ‘कोड ऑफ सायलेंस’. ये फिल्म आतंकी अहमद ओमर सईद शेख की कहानी पर बेस्ड है. ओमर सईद ने वर्ष 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवा कर हत्या कर दी थी. विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई थी, लेकिन ओमर को कभी भी फांसी नहीं दी जा सकी. वो आज भी जिंदा है.

हाल ही में ट्विटर पर 'ओमर्टा' से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक शेयर किया हैं. फोटो में राजकुमार राव काफी अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में राजकुमार आतंकवादी का करदार निभा रहे हैं. ब्रिटिश आतंकवादी अहमद ओमर सईद शैख़ का किरदार प्ले करेंगे. स्विस एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति में फिल्म का निर्माण नाहिद खान ने किया है और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी. ‘ओमर्टा’ हमारे समय के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक की भयानक वास्तविक कहानी है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान को रिक्रिएट करते हुए, लंदन और भारत की ओरिजिनल लोकेशन पर शूट ‘ओमर्टा’ पाकिस्तान प्रायोजित आतंक के असली और वर्तमान खतरे को उजागर करती है.

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा इस बोल्ड एक्ट्रेस का नंबर, लोग कर रहे परेशान