अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो रही 'स्त्री' को काफी पसंद किया जा रहा है और दृश्यों के रिस्पॉन्स भी काफी अच्छे आ रहे हैं. अब तक फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है और उम्मीद है आगे भी कमाई ऐसे ही जारी रहगी. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर हैं जिन्होंने मिलकर इसे हिट बनाया है. इसके अलावा राजकुमार अब अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयार हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

राजकुमार राव स्त्री के बाद 'मेड इन चीन' में व्यस्त होने वाले हैं जिसकी शूटिंग 11 सितम्बर से शुरुर करने वाले हैं. बताया जा रहा है फिल्म में राजकुमार के साथ मौनी रॉय भी नज़र आएँगी जो राजकुमार की पत्नी की भूमिका में होंगी. ये फिल्म एक गुजराती व्यापारी पर आधारित है जो अपने व्यापर के लिए चीन तक चला जाता है. फिल्म की कहानी मज़ेदार होने वाली है और कुछ सीख भी देगी ही. हाल ही में इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट कर दी है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

सच्ची कहानी पर आधारित है इस 'स्त्री' की कहानी

नाम के अनुसार ये समझ ही सकते हैं कि फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में होगी और कुछ हिस्सा चीन में भी किया जायेगा. अब देखा जाएंगे फिकम कब शुरू होती है और कब कहानी खत्म होगी. फिल्म को मिखिल मसले डिरेस्ट कर रहे हैं जिन्होंने 2016 में 'रोग साइड राजू' के लिए नेशनल अवार्ड जीता था. वहीं दिनेश विजन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

?