'स्त्री' की तरह ही है राजकुमार की अगली फिल्म, उनके खास दिन पर होगी रिलीज़
'स्त्री' की तरह ही है राजकुमार की अगली फिल्म, उनके खास दिन पर होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय की आने वाली फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आ रही है. राजकुमार हमेशा ही ऐसी फिल्म करते हैं जिससे उनके चाहने वालों की सांख्य और भी बढ़ जाती है. इस के साथ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. दरअसल, निर्माता उनकी आने वाली फिल्म को साल 2018 में आई राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री’ की तर्ज पर पेश करने की तैयारी में हैं. और इस फिल्म के निर्माता भी दिनेश विजान ही हैं, जिन्होंने ‘स्त्री’ को प्रोड्यूस किया था.

आपको बता दें, 'स्त्री' इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म में से रही जिसे आज भी लोग देखना पसंद कर रहे हैं. उसी को देखते हुए प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपनी अगली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को रिलीज करने की तैयारी में हैं. बता दें ये भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज की गई थी और अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक अपनी अगली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को 30 अगस्त को रिलीज करने वाले हैं. 

आपको बता दें, पहले इसकी तारीख 15 अगस्त रखी गई थी लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया. फिल्म की तारीख में बदलाव से जुड़ी खास बात ये भी है कि 31 अगस्त को राजकुमार राव का जन्मदिन है और हो सकता है प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने राजकुमार राव को कोई तोहफा देने का प्लान बनाया हो और इसीलिए रिलीज डेट में बदलाव किया गया हो. इस फिल्म में मौनी रॉय, राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

Poster : 'एक लड़की को देखा तो..' का सामने आया पोस्टर, जल्दी ही आएगा ट्रेलर

गर्लफ्रेंड के साथ लम्बी छुट्टियों पर निकले राजकुमार, नया साल होने वाला है बिज़ी

लव जिहाद पर आधारित है सोनम और उनके पापा की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -