बन रहा 'चुपके चुपके' का रीमेक, ये एक्टर होंगे धमेंद्र के रोल में
बन रहा 'चुपके चुपके' का रीमेक, ये एक्टर होंगे धमेंद्र के रोल में
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, लेजेंड्री फिल्ममेकर हृषिकेश मुखर्जी की 1975 में आई फिल्म ‘चुपके चुपके’ के रीमेक में अभिनय करने के लिए तैयार गए है. वैसे भी राजकुमार आजकल ऐसी ही फिल्में कर रहे है जिससे उनकी पहचान और भी बढ़ती जा रही है और उनके चाहने वालों की तादाद भी. बता दें, टी-सीरीज के भूषण कुमार और फिल्म निर्माता लव रंजन रीमेक इस फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं और फिल्म में लीड रोल के लिए राजकुमार को अपरोच किया गया है. पुरानी फिल्म ‘चुपके चुपके’ में धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर, अमिताभ और जया बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में थे.

अब इस फिल्म का रीमेक बन रहा है तो राजकुमार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार, धर्मेंद्र की भूमिका को रिप्राइज करेंगे और डुअल अवतार में अभिनय करेंगे. वहीं सूत्रों ने कहा कि निर्देशक और राजकुमार के अलावा चुपके चुपके के रीमेक के लिए अभी तक किसी और को फाइनल नही किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. फ़िलहाल राजकुमार से इसकी बात चल रही है. 

इस बारे में एक सूत्र के बताया कि, “चुपके चुपके एक आईकॉनिक फिल्म है और राजकुमार सहित कई लोगों की पसंदीदा है. उन्हें रीमेक का आईडिया पसंद आया है और वो बोर्ड पर आने के लिए सहमत हैं. राज फिल्म में डुअल अवतार में होंगे. स्क्रिप्ट को फाइनल किया जा रहा है जबकि निर्देशक और बाकी कलाकारों को अभी तक लॉक नही किया गया है, लेकिन टीम इसके लिए बेहद उत्साहित है.” लेकिन बता दें, भूषण कुमार, लव रंजन या राजकुमार राव ने अब तक इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है. 

कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर

'ब्रह्मास्त्र' में ऐसा होगा रणबीर का किरदार, कहानी हुई लीक

आलीशान घर में भी अपनी खटिया को नहीं भूले पंकज त्रिपाठी, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -