राजकुमार की पत्रलेखा को मिली कन्नड़ की बिग बजट फिल्म
राजकुमार की पत्रलेखा को मिली कन्नड़ की बिग बजट फिल्म
Share:

बॉलीवुड के न्यूटन यानि एक्टर राजकुमार राव जो अक्सर ही अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं, लेकिन कुछ समय से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इतना ही नहीं राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लेकर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. साथ ही आपको बता दें, राजकुमार की गर्लफ्रेंड जल्दी ही कन्नड़ फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. 

पत्रलेखा को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मौका मिला है. कन्नड़ फिल्म KGF को हिंदी भाषी राज्यों में मिली जबर्दस्त कामयाबी के बाद अब सैंडलवुड के नाम से चर्चित कन्नड़ सिनेमा ने हिंदी के दमदार कलाकारों को अपनी फिल्मों में शामिल करना शुरू कर दिया है. ऐसी ही एक फिल्म 'अप्रैल' में लंदन में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में शुरू होने जा रही है . इसमें खास बात ये है कि पत्रलेखा को लीड रोल के लिए साइन कर लिया गया है. पत्रलेखा के अपोजिट इस फिल्म में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार गोल्डन गणेश होंगे.

इनके बारे में बता दें कि 5 साल पहले निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म सिटीलाइट्स से बड़े परदे पर डेब्यू करने वाली 28 साल की पत्रलेखा फिल्में साइन करने के मामले में बहुत चूजी रही हैं. यानि जैसे राजकुमार है वैसी ही उनकी गर्लफ्रेंड भी हैं. वह कहती हैं, 'टेलीविजन पर शोहरत कमा चुके निर्देशक दंपति राज और दामिनी की इस फिल्म की कहानी मुझे बहुत पसंद आई.' 'अपने रोल के बारे में तो मैं अभी ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन इतना जरूर कह सकती हूं कि ऐसा रोल करने की ख्वाहिश मुझे काफी अरसे से थी.' फिल्म को हिंदी में भी डब करके रिलीज करने की योजना है एक एक्शन कॉमेडी होगी. 

45 साल बाद बंद हो रहा फ़िल्मी सितारों का फेवरेट सिनेमा हॉल, इतनी हैं यादें

अपने को-स्टार के साथ दिन पे दिन नजदीकियां बढ़ा रही हैं तापसी!

इस शख्स ने मणिकर्णिका को बताया फ्लॉप और कंगना को कहा- 'दुष्ट शक्ति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -