काम से ब्रेक लेकर गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं राजकुमार राव
काम से ब्रेक लेकर गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं राजकुमार राव
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्मों के साथ उनका लव रिलेशन भी काफी अच्छा चल रहा है. बता दें, राजकुमार राव इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ आयरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रहें है और वहां से राजकुमार राव ने कुछ तस्वीरें शेयर की है. बता दें, राजकुमार इन दिनों अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर कुछ समय अपनी लवर के साथ बिता रहे हैं. साथ ही आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

दरअसल, उन्होंने सोमवार को पत्रलेखा की तीन खूबसूरत फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा इन पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाई. जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने फोटोज को देख कहा कि काश वो भी उन लोगों के साथ वहां होतीं. एकता कपूर ने भी इन तस्‍वीरें को बेहद पसंद किया. उनके फैंस भी कुछ कम नहीं है बल्कि इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@patralekhaa #Ireland

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

इसके अलावा छुटियों पर गए राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्‍या' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में कंगना रनौत उनके साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा राजकुमार के पास 'मेड इन चाइना' भी है. इस फिल्‍म में उनके अपोजिट मौनी रॉय हैं. अभी आखिरी बार उन्हें 'स्त्री' में देखा गया था और उनके रोल को काफी पसंद भी किया गया था. 

सलमान की बढ़ती उम्र के कारण ये एक्ट्रेस नहीं कर पाएंगी उनके साथ काम

ब्लैक सूट बूट में इंडियन क्रिकेटर्स के रूप में दिखी 83 की टीम

अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी अभिषेक-राजकुमार की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -