रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा
रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन अपने जलवों से आज भी लोगों को पागल कर देती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में अपने अभिनय के अलावा अपने डांस से भी दर्शकों को अपना दीवाना किया है. ऐसे में इन दिनों वह डांस रियलिटी शो नच बलिए जज कर रही हैं और इस दौरान वह बहुत शानदार अंदाज में दिखाई देती हैं और जैसे ही उन्हें मौका मिलता है वह नए जमाने के कलाकारों के साथ अपने पुराने गीतों पर नाच लेती हैं. ऐसे में हाल ही में इस डांस रियलिटी शो में राजकुमार राव आए. इस दौरान राजकुमार ने रवीना के साथ उनका पुराना दौर दोहराया और दर्शकों तथा प्रतियोगियों का खूब मनोरंजन किया.

इस दौरान नच बलिए 9 की हालिया शूटिंग में मौजूद रहे राजकुमार राव अपने सामने रवीना टंडन को देख ब्लश करते दिखाई दिए और उन्होंने उस दौरान कहा, ''मैं रवीना जी का सबसे बड़ा प्रशंसक रहा हूं. जब से मैंने रवीना जी को अंदाज अपना अपना में देखा है, मेरे होश उड़ गए. वह आकर्षण और सुंदरता की मिसाल हैं और उनका अभिनय भला किसे प्रभावित नहीं करेगा? मैं इस मौके का फायदा उठाना चाहता था और इसीलिए मैंने नच बलिये 9 के मंच पर रवीना जी से अपने साथ डांस करने का अनुरोध किया.''

आपको बता दें कि इस दौरान रवीना और राजकुमार ने साथ में डांस किया और उनके एक्ट ने सेट पर मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. वहीं रवीना ने राजकुमार के सिर पर प्यार से लकड़ी मारने के बाद कहा, ''सिर पर मार पड़ने के बाद भी डांस जारी रखने वाले राजकुमार अकेले इंसान हो सकते हैं.'' आपको बता दें कि जल्द ही राजकुमार मेड इन चाइना फिल्म में नजर आने वाले हैं.

दिव्यांका ने कटवाए अपने लंबे बाल, तस्वीरें देख फैंस हुए बेहाल

‘ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन ने मनाया डबल सेलिब्रेशन, जानिए क्यों?

नेहा कक्कड़ के फैंस ने की जागरण की मांग, एक्ट्रेस खड़ी हुई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -