रणवीर और रणबीर से हुई राजकुमार राव की तुलना, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
रणवीर और रणबीर से हुई राजकुमार राव की तुलना, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड में लगभग सभी हिट फ़िल्में देने वाले मशहूर अभिनेता राजकुमार राव अब बॉलीवुड के हिट अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. साल 2018 में राजकुमार की फिल्म स्त्री ने तो धमाका कर दिया था. इसके बाद उनकी फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज़ हुई थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इन दिनों राजकुमार अपनी आगामी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला नजर आएंगे.

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से राजकुमार की तुलना को लेकर जब सवाल किया गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "मैं इसे एक कॉम्प्लीमेंट के तौर पर लेना चाहूंगा. मैं इसे विनम्रता से स्वीकार करना चाहूंगा. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. आप मेरी इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों के साथ तुलना कर रहे हैं. मैं रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं. दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स हैं. मैं 'गली बॉय' और 'ब्रहास्त्र' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं."

राजकुमार ने आगे ये भी कहा कि, "मैं किसी भी आर्ट फॉर्म में कंपटीशन नहीं देखता हूं, खासकर एक्टिंग जिसमें आपको इमोशन्स के साथ डील करना पड़ता है. मैं ये नहीं कह सकता कि मैं किसी एक्टर से बेहतर तरीके से रो सकता हूं. आपको हर फिल्म के साथ बेहतर होना पड़ता है और फिर लोगों पर छोड़ देना होता है कि उनकी क्या प्रतिक्रिया है. मैं बस हर फिल्म के साथ ग्रो करना चाहता हूं और अपनी सीमाओं को बढ़ाते हुए कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं." आपको बता दें उनकी ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है.

राजकुमार की पत्रलेखा को मिली कन्नड़ की बिग बजट फिल्म

भूमि पेडनेकर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कहा- ‘कच्चा नींबू’, हो सकता है विवाद!

ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -