गर्लफ्रेंड के साथ गोवा के बीच पर रोमांस करते हुए पकड़ा गया ये मशहूर एक्टर
गर्लफ्रेंड के साथ गोवा के बीच पर रोमांस करते हुए पकड़ा गया ये मशहूर एक्टर
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की श्रेणी में गिने जाने वाले मशहूर एक्टर राजकुमार राव अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इन दिनों राजकुमार फिल्मों से ब्रेक लेकर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ गोवा में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में अब इस कपल ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला.

इस समय सोशल मीडिया पर राजकुमार और पत्रलेखा की फोटोज वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राजकुमार औ पत्रलेखा एक दूसरे का हाथ थामें समुद्र किनारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. राजकुमार और पत्रलेखा ने वैकेशन के दौरान खूब मस्ती की. दोनों ने गोवा में एक साथ क्वालिटी वक्त बिताया है. ये हम नहीं कह रहे हैं वल्कि उनकी ये तस्वीरें प्यार की सारी कहानी बयां कर रही हैं.

इन सभी तस्वीरों में राजकुमार और पत्रलेखा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों मुंबई में भी कई बार साथ में स्पॉट हुए हैं. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की बीते दिनों हॉरर और कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई है. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की. इस फिल्म में राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर अहम किरदार निभाते हुए नजर आईं. दर्शकों ने फिल्म स्त्री को खूब पसंद किया था.

जन्मदिन से पहले शाही महल की तरह सजा शाहरुख़ का 'मन्नत', होने वाला है जश्न

शाहिद के बेटे की पहली झलक आई सामने, क्यूटनेस के मामले में सबको किया फेल

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -