दिलीप कुमार के साथ काम करना था हिरानी का सपना
दिलीप कुमार के साथ काम करना था हिरानी का सपना
Share:

बॉलीवुड में pk , 3 इडियट्स और मुन्ना भाई सीरीज की सुपरहिट फिल्मो का निर्माण करने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के साथ काम करना चाहते है. उन्होंने कहा कि यह उनकी अधूरी इच्छा में से एक है. अपने एक बयान में राजकुमार हिरानी ने कहा कि काश कि दिलीप साहब थोड़ी देर से जन्मे होते. या फिर मेंरा जन्म थोड़ा पहले हुआ होता. अगर ऐसा कुछ हुआ होता तो हम साथ में जरूर काम करते.

वे मैरे फेवरेट अभिनेताओं में से एक थे. मैने उनकी अब तक सारी फिल्मे देखी है. इन फिल्मो में मैरी फेवरेट फिल्म साल 1964 में आई फिल्म लीडर है. इसके साथ ही राजकुमार ने आमिर खान का समर्थन करते हुए कहा कि आमिर खान के द्वारा दिए गए बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया था. लेकिन अब पुरानी बातो को याद करके कोई भी फायदा नहीं. राजकुमार इस समय अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रहे है.

जिनमे एक फिल्म साला खडूस के वे निर्माता है जिसमे आर माधवन लीड रोल में है. वही वे संजय दत्त पर एक बायोपिक फिल्म का निर्माण भी करने वाले है. जिसमे रणबीर कपूर संजय दत्त कि भूमिका निभाएंगे. आपको बता दे कि हाल ही में दिलीप कुमार को उनके आवास पर पद्म विभूषण से नवाजा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -