राजकुमार हिरानी हुए बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट, लोग कर रहे हैं खूब आलोचना
राजकुमार हिरानी हुए बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट, लोग कर रहे हैं खूब आलोचना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हिरानी ने साल 2018 में सुपरहिट फिल्म संजू दी थी और इसके बाद वे विवादों में फंस गए थे. दरअसल इस फिल्म की ही एक क्रू मेंबर ने राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जी हां... लेकिन बाद में हिरानी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया. हिरानी पर आरोप लगने के बाद कई लोग उनके समर्थन में सामने आए थे और कई लोगों ने इस मामले में फेयर ट्रायल की बात कही थी.

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कुछ समय तक तो हिरानी लाइम लाइट से दूर रहे थे लेकिन अब वह फिर पब्लिक के सामने आने लगे है. कुछ हफ्तों पहले वे स्विट्ज़रलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स के लिए पहुंचे थे और फिर उन्होंने मुंबई में भी आकाश और श्लोका के रिसेप्शन में शिरकत की थी. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि राजकुमार हिरानी को फिल्म संजू के साथ ही उनकी और भी कुछ फिल्मों के लिए बेस्ट डायरेक्टर कैटेगिरी में नॉमिनेट किया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हिरानी को ट्रोल किया जा रहा है.

ट्विटर पर कई लोगों का ऐसा मानना है कि जिस निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है उसे फिल्मफेयर को नॉमिनेट नहीं करना चाहिए था. इसके अलावा कई सारे लोगों ने तो हिरानी की खूब आलोचना की है. बता दें संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने हिरानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'राजकुमार हिरानी ने उनके लिए गलत भाषा और अभद्र टिप्पणी का इस्तेमाल किया था. हिरानी ने अपने घर और दफ्तर में उनके साथ जोर-जबरदस्ती की थी.'

सलमान ने इस एक्टर को कहा- 'तुम शर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा...'

इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -