'मुन्नाभाई' के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुटे हिरानी

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त के जेल से बाहर आते ही खबरें ज़ोरों पर थी कि राजकुमार हिरानी संजय दत्त को लेकर मुन्नाभाई के तीसरे भाग की तैयारी में जुट जाएंगे. मुन्नाभाई के तीसरे भाग का तो पता नहीं, लेकिन उन्होंने तो संजू की ज़िन्दगी पर ही फिल्म बना दी. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' जहां अब रिलीज़ होने की कगार पर है, उसी को देखते हुए राजकुमार संजू-रणबीर कनेक्शन को बढ़ाना चाहते हैं.

खैर अब खबरें हैं कि राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई के तीसरे भाग की शूटिंग का काम शुरू कर दिया है. इसकी पुष्टि खुद हिरानी ने की है, लेकिन उन्होंने बताया कि यह 'मुन्नाभाई चले अमेरिका' नहीं होगी. इस नाम से फिल्म के प्रोमो बन चुके थे, लेकिन इसके बाद हिरानी 'पीके' बनाने में बिजी हो गए और इसी बीच संजय को बम कांड के मामले में जेल जाना पड़ गया.

हमेशा की तरह अपनी आदत के मुताबिक़ हिरानी ने इस फिल्म की कहानी से जुड़ा कोई भी संकेत नहीं दिया है. उन्होंने कहा है कि, वह जल्दी ही उनके आइडिया को पेपर पर लाकर स्क्रिप्ट बना लेंगे. संजू और रणबीर के बढ़ते कनेक्शन के बीच अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर एक बार फिर हिरानी के साथ काम कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर की आने वाली 'शमशेरा' में संजू-रणबीर कनेक्शन देखा जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पूर्व सांसद और साहित्यकार बालकवि बैरागी का निधन

इस फिल्म की भूमिका को सबसे चुनौतीपूर्ण मानते हैं मनोज बाजपेयी

कैटरीना कैफ की जासूसी करना चाहती हैं आलिया और रणबीर के बारे में.....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -