तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

राजकुमार हिरानी की सुपर डुपर हिट फिल्म 'संजू' को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है जो राजकुमार हिरानी के लिए, संजय दत्त के लिए और रणबीर कपूर के लिए बहुत ही बड़ी सफलता है. रणबीर ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और उनके साथ-साथ कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने उन्हें संजू बनाने में मदद की है. इसके अलावा खबर आई है कि राजकुमार हिरानी संजू का सीक्वल बनाने वाले हैं. इसी के बारे में हम आपको बता देते हैं क्या है इस फिल्म का सीक्वल सच में बनने वाला है.

इसमें कोई संदेह नहीं है कि राजकुमार हिरानी ने एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म दी है जिसे दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं और आज भी इसकी कमाई के सिलसिले जारी हैं. यहां तक कि फैंस ने फिल्म को इतना पसंद किया है कि वो चाहते हैं हिरानी संजू का सीक्वल भी बनाएं. बताया जा रहा है संजू की लाइफ के काफी सारे किस्से हैं जो अभी फिल्म में नहीं दिखाए गए हैं जिन्हें फैंस को जानना चाहिए. इतना ही नहीं संजय दत्त ने भी जब फिल्म देखी वो भी भावुक हो गए और उन्होंने हिरानी से यही कहा कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए क्योंकि उनके पास कई सारी कहानी है दर्शकों को बताने के लिए.

वहीं अपने एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति पर एक ही बायोपिक बन सकती है इसलिए उन्होंने ये तय किया है संजू का सीक्वल नहीं बनाया जायेगा. ये तय हो गया कि संजू का कोई सीक्वल नहीं बनने वाला. फिल्म में रणबीर कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, विक्की कौशल ने बेहतरीन एक्टिंग की है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'संजू'

Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई

करिश्मा तन्ना हुईं हादसे का शिकार

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App