राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?
राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री जब से यह नोटिस करने लगी है कि दर्शक वास्तविकता को सिनेमाई पर्दे पर परोसने वाली फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं, तब से कलाकारों में अच्छी स्क्रिप्ट साइन करने की होड़ और दौड़ सी मच पड़ी है. वहीं अब 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता को ही ले लीजिए, जो अपनी अगली फिल्म एक रॉ एजेंट के ऊपर तैयार करेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राज कुमार गुप्ता की इस फिल्म का नाम 'रविंद्र कौशिक: द ब्लैक टाइगर' हो सकता है. 

खा जा रहा है कि राज कुमार गुप्ता की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के तीन बड़े अभिनेता दौड़ में लगे हुए हैं. हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी ताजा रिपोर्ट में खा कि, राजकुमार गुप्ता पहले अपनी इस फिल्म को भी अर्जुन कपूर के साथ बनाने वाले थे, जो उनकी इंडियाज मोस्ट वांटेड में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं लेकिन अब इसकी रेस में ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर जैसे कलाकार का नाम भी सामने आया है. 

सूत्रों से मिले जानकारी के मुताबिक, ‘जब भी कोई डायरेक्टर किसी कलाकार से मिलता है तो ऐसी खबरें आना शुरू हो जाती हैं. वहीं अब राजकुमार गुप्ता इस समय अपनी नई फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर रहे हैं और इंडियाज मोस्ट वांटेड को रिलीज भी नजदीक है. ऐसे में उनके अगली फिल्म के लिए ये 3 बड़े नाम सामने आए है, लेकिन अब दिलचस्प बात यह होगी कि इसमें कौन बाजी मारता है ?

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

सांड की आंख : बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्रियां बनी 60 साल की दादी, देखें धाकड़ लुक

वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -