गर्लफ्रेंड के साथ लम्बी छुट्टियों पर निकले राजकुमार, नया साल होने वाला है बिज़ी
गर्लफ्रेंड के साथ लम्बी छुट्टियों पर निकले राजकुमार, नया साल होने वाला है बिज़ी
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के लिए यह साल बढ़िया रहा है क्योंकि उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं और सभी में उनके काम को काफी सराहा गया. वैसे तो उन्होंने इस साल कई फिल्में की है और सभी की सभी हिट रही. इसी के चलते उन्हें काफी सराहा जा रहा है और काफी फैन फॉलोविंग भी बढ़ रही है. बॉलीवुड फिल्म 'ओमेर्टा', ऐश्वर्या राय के साथ 'फन्ने खां', नरगिस फाखरी के साथ '5 वेडिंग्स' जैसी फिल्मों के अलावा हॉरर कॉमिडी फिल्म 'स्त्री' बहुत कामयाब रही. वहीं अब वे 'मेंटल है क्या', 'तुर्रम खान' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. यकीन है उनकी ये फिल्म भी जबरदस्त हिट होने वाली है.

ये साल राजकुमार के लिए हिट रहा साथ ही आने वाला साल भी  उनके लिए बिज़ी होने वाला है, इतनी फ़िल्में जो हैं उनके पास. इसी को देखते हुए राजकुमार फ़िलहाल लंबी छुट्टियों पर है और इसे वो जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें, इन छुट्टियों में राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ लंदन पहुंच गए हैं. राजकुमार न्यू ईयर लंदन में ही मनाएंगे. हाल ही में उन्होंने क्रिसमस भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही मनाया है. इसके अलावा एक तस्वीर सामने आ रही है जिसे आप देख सकते हैं.  

एक ख़ुशी ककी बात तो ये है कि राजकुमार ने 'स्त्री' के बाद अपनी दूसरी हॉरर कॉमिडी फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम है 'मेड इन चाइना' और इसे दिनेश विजन प्रड्यूस करेंगे. इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय और बोमन ईरानी होंगे. यह फिल्म 2019 में ही रिलीज़ होगी. 

क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी

अपनी तरह बेटे को एक्टर नहीं बनाएंगे शाहरुख़, सोच रखा है कुछ अलग

क्रिसमस पर सेक्सी सांता क्लॉज़ बनी ये हॉट सिंगर, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -