हरियाणा: कैप्टन अभिमन्यु को मात देने वाले इस नेता को मिल सकता है मंत्री पद
हरियाणा: कैप्टन अभिमन्यु को मात देने वाले इस नेता को मिल सकता है मंत्री पद
Share:

हिसार: हरियाणा में कैबिनेट के गठन को लेकर जेजेपी और भाजपा में खींचतान कर रही हैं. इस बीच कई संभावित चेहरों के कैबिनेट में शामिल होने की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है. एक ऐसे ही चेहरे हैं, जेजेपी की टिकट पर हिसार जिला के नारनौंद से चुनाव में जीत दर्ज करने वाले रामकुमार गौतम. संभावना है कि उन्हें भी कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. हालांकि महकमा कौन-सा रहेगा यह तो समय ही बताएगा.

उल्लेखनीय है कि MLA रामकुमार गौतम ने नारनौंद सीट से चुनाव लड़ते हुए हरियाणा के तत्कालीन वितमंत्री और भाजपा के बड़े नेता कैप्टन अभिमन्यु को शिकस्त दी है. रामकुमार गौतम का कहना है कि पार्टी के प्रमुख जो जिम्मेदारी देंगे उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का काम करेंगे. हालांकि मंत्री पद की लॉबिंग को लेकर रामकुमार गौतम ने स्पष्ट किया कि अभी तक उनको कोई जानकारी नहीं दी गई है.

वहीं, दूसरी ओर एक चर्चा यह भी चल रही है कि भाजपा के एक पूर्व मंत्री रामकुमार गौतम को कैबिनेट में शामिल किए जाने के खिलाफ हैं. इस सवाल पर रामकुमार गौतम ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई सूचना नहीं है. उन्होंने कहा कि वो मंत्री पद को लेकर कोई लॉबिंग नहीं कर रहें हैं. गौतम ने कहा कि पार्टी ने उन्हें घर आकर टिकट दिया था और और वह चुनाव भी दुष्यन्त चौटाला के कारण ही जीते हैं.

ऑड-ईवन के खिलाफ दाखिल हुई याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से माँगा जवाब

कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला, यदि महाराष्ट्र में नहीं बनी सरकार, तो ख़त्म हो जाएगी पार्टी

झारखंड के पूर्व CM ने चुनाव आयोग को दी चुनौती, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -