100 करोड़ क्लब के एक्टर में शामिल नहीं होना चाहते राजकुमार
100 करोड़ क्लब के एक्टर में शामिल नहीं होना चाहते राजकुमार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों सातवे आसमान पर है. ट्रैप्ड, बहन होगी तेरी, शादी में ज़रूर आना, न्यूटन और बरेली की बर्फी जैसे सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके राजकुमार राव का कहना है कि, "मैं केवल 100 करोड़ क्लब के लिए फिल्में नहीं बनाता."

उन्होंने बताया कि, "मेरे दिमाग में फिल्म करते वक्त कोई आंकड़ा नहीं होता कि इतना कमा ले जाएगी मैं बस चाहता हूं कि मेरे प्रोड्यूसर को कोई नुकसान ना हो. मुझे लगता है कि लोग आएं और मेरी फिल्म देखें. इसके बाद वो जितना भी कमाए मैं एकदम संतुष्ट हूं, मुझे 100 करोड़ क्लब एक्टर बनने की कोई जल्दी नहीं है. ये साल मेरे लिए अच्छा था, अगला साल और बेहतर होगा ये मैं जानता हूं. इसके अलावा राजकुमार राव का कहना है कि, "हमने न्यूटन केवल 4 - 5 करोड़ में बनाई थी लेकिन फिल्म ने 30 - 32 करोड़ कमा लिए हैं. मेरे लिहाज़ से ये सफलता है, और देखा जाए तो ये बड़ी तकनीकी बात हो गई.

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने खुद ये बात बताई थी कि, ऐसा कई बार हुआ जब उन्हें गोरा रंग और मसल्‍स बॉडी नहीं होने की वजह से फिल्म में काम नहीं दिया गया. फिल्म 'बरेली की बर्फी' में अपने लुक से सबको हैरान कर देने वाले राजकुमार ने बताया कि पहले का वक्‍त बहुत स्‍ट्रगल वाला था.

ये भी पढ़े

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री

इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -