गुजरात: केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल, बोले- 'खूब गुंडागर्दी चालू कर दी है...'
गुजरात: केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल, बोले- 'खूब गुंडागर्दी चालू कर दी है...'
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए जुटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते शनिवार को गांधीधाम और जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। आपको बता दें कि इस दौरे में अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान एक गरबा कार्यक्रम में भी शामिल हुए। हालाँकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो चौकाने वाला रहा। जी दरअसल मौके पर किसी ने केजरीवाल के ऊपर बोतल फेंकी। बताया जा रहा है राजकोट के खोडलधाम गरबा कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए। वहीं उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे।

प्रताड़ना के चलते पत्नी ने लगाई फांसी, मामले की जांच जारी

जी दरअसल नील सिटी क्लब के डांडिया कार्यक्रम में उन्होंने गरबा में हिस्सा भी लिया। वहीं खोडलधाम गरबा में जब अरविंद केजरीवाल उपस्थित हो रहे थे तभी उन पर किसी शख्स ने पानी की बोतल फेंकी। हालांकि केजरीवाल के ऊपर बोतल फेंकने वाला शख्स कौन था, इसकी पहचान नहीं की जा सकी है। आपको बता दें कि अपने दौरे में केजरीवाल ने दो जनसभाओं को संबोधित किया।

पर्यटन क्विज में छिंदवाड़ा ने मारी बाजी, एक्सीलेन्स स्कूल के विद्यार्थियों ने कमाया नाम

वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''गुजरात की जनता के पास 27 साल से विकल्प नहीं था, लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी विकल्प है और अब गुजरात में परिवर्तन होकर रहेगा। गुजरात की जनता इनको 27 साल से बर्दाश्त कर रही है। अब इनका अहंकार तोड़ने का समय आ गया है।'' आपको बता दें कि सरकारी रिपोर्ट का हवाला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि, ''गुजरात में भारी बहुमत से AAP की सरकार बनने जा रही है। ये लोग पागल हो गए हैं। इन्होंने चारों तरफ खूब गुंडागर्दी चालू कर दी है और लोगों को धमकाना चालू कर दिया है। भाजपा और कांग्रेस की गुप्त बैठकें हो रही हैं कि कुछ भी हो जाए, लेकिन AAP की सरकार नहीं आनी चाहिए। AAP की सरकार आ गई तो लूट बंद हो जाएगी और सारा पैसा स्कूल और अस्पताल बनाने में चला जाएगा।''

आपको बता दें कि गुजरात के जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भाजपा पर जमकर तंज कसे। मान ने भाजपा के 'अच्छे दिन' नारे पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे यह नहीं पता है कि आपके अच्छे दिन आए हैं या नहीं आए हैं, लेकिन दिसंबर के बाद केजरीवाल जी वाले सच्चे दिन जरूरत आने वाले हैं।

अपनी सादगी के लिए आज भी याद किए जाते है लाल बहादुर शास्त्री

कानपुर में बड़ा हादसा, मंदिर से दर्शन कर लौट रहे 26 श्रद्धालुओं की मौत

इंडोनेशिया: स्टेडियम में फुटबॉल मैच के दौरान भड़की हिंसा, 127 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -