स्मिथ,वार्नर को लेकर राजीव शुक्ला का बड़ा बयान
Share:

बाल टेम्परिंग में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर पर हर तरफ मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही है. इंटरनेशनल क्रिकेट काउन्सिल और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट बोर्ड के बाद अब बीसीसीआई ने भी इन खिलाडियों के आईपीएल में खेलने को एक साल का प्रतिबंध लगा दिया है.  बता दें स्मिथ और वार्नर आईपीएल में बतौर खिलाड़ी बल्कि दोनों कप्तान थे. वार्नर जहाँ हैदराबाद की कप्तानी सँभालने वाले थे वहीं स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के एक-एक साल के बैन के बाद बीसीसीआई ने दोनों को आईपीएल से बाहर कर दिया.आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने यहां पत्रकारों से कहा,‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगाया है और हम भी इस साल दोनों को आईपीएल से बाहर कर रहे हैं. उन्होंने कहा,‘हमने पहले आईसीसी के फैसले का इंतजार किया.

उसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले का. तब जाकर हमने यह फैसला लिया है.’ शुक्ला ने कहा,‘हमने इस सत्र के लिये उन पर प्रतिबंध लगाया है. दोनों टीमों को विकल्प दिए जाएंगे. हमने हड़बड़ी में कोई फैसला नहीं लिया. यह सोच-समझकर लिया गया फैसला है. इससे पहले प्रेस पत्रकारों से बातचीत में राजीव शुक्ल ने कहा था कि हमें फैसले को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है, पहले हम आईसीसी के फैसले का इंतजार करेंगे.

स्कूल में बच्चों के साथ नजर आए भारत रत्न सचिन

बॉल टैम्परिंग: अपने कर्मो पर प्रेस के सामने खूब रोये स्टीव स्मिथ

बॉल टेम्परिंग: अफ्रीकी एयरपोर्ट पर जलील हुए स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -