राजीव शुक्ला ने BCCI कार्यालय के बाहर प्रदर्शन की कड़ी निंदा की
राजीव शुक्ला ने BCCI कार्यालय के बाहर प्रदर्शन की कड़ी निंदा की
Share:

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमेन राजीव शुक्ला ने आज यानि कि सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मुख्यालय के बाहर हुए शिव सैनिकों के प्रदर्शन की बेहद निंदा की। सेना के कार्यकर्ताओं ने मनोहर की पाकिस्तानी समकक्ष शहरयार खान के साथ दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली के लिए होने वाली बैठक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कार्यालय के बाहर काले झंडे लहराते हुए सेना के करीब 70 कार्यकर्ताओं ने 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'शशांक मनोहर मुर्दाबाद' के नारे लगते हुए दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली के लिए होने वाली बैठक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 

राजीव शुक्ला ने अपने ट्वीट के जरिये कहा की, "शिव सैनिकों द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कार्यालय के बाहर किए गए विरोध प्रदर्शन का मैं निंदा करता हूं।"

 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) चैयरमेन ने आगे लिखा, "क्रिकेट सभ्य लोगों का खेल है और इसकी भावना खेल प्रेमियों से उदारता और सहिष्णुता की उम्मीद करती है। बीसीसीआई एक जिम्मेदार बोर्ड है और वह राष्ट्र के हित के खिलाफ कोई काम नहीं करेगा।"

पुलिस ने बाद में करीब दो दर्जन प्रदर्शकारियों हिरासत में ले लिया। यह सब मनोहर अपने कार्यालय से देख रहे थे। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि जब तक पाकिस्तान भारतीय जवानों और सीमा पर रह रहे नागरिकों को मारना बंद नहीं करेगा, तब तक शिव सेना दोनों देशों के बीच किसी भी तरह के क्रिकेट संबंधों को सफल नहीं होने देगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -