अरबाज पर राजीव का चौकाने वाला बयान
अरबाज पर राजीव का चौकाने वाला बयान
Share:

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता अरबाज खान इस समय एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. जहां से उनका निकलना बिलकुल भी सहज नही हैं. बता दे कि आईपीएल में सट्टेबाजी के चलते अरबाज़ को आज पूछताछ के लिए ठाणे बुलाया गया था. जहां उन्होंने ठाणे एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल में आईपीएल में सट्टे लगाने की बात को क़ुबूल कर लिया हैं. उन्होंने बताया है कि उन्होंने आईपीएल  के दौरान 2.75 करोड़ रु का सट्टा लगाया था. 

अरबाज खान की सट्टेबाजी के बीच अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमेन राजीव शुक्ल ने एक बड़ा बयान दिया हैं. जहां उन्होंने कहा है कि 'न तो बीसीसीआई का इस मुद्दे से कोई लेना-देना है और न ही आईपीएल का. राजीव शुक्ल ने कहा ची फ़िलहाल यह मामला अभी पुलिस के हाथों में है. और इसमें पूछताछ करने की कोइ जरूरत नही हैं. 

आईपीएल चेयरमेन ने बताया कि बीसीसीआई और आईसीसी की अपनी-अपनी एंटी करप्‍शन यूनिट हैं. पुलिस उनसे संपर्क कर सकती है. गौरतलब है कि अरबाज को सट्टेबाजी के शक के चलते एईसी ने समन जारी किया था और शनिवार को जांच के दौरान उन्हें सटोरिए सोनू जालान उर्फ सोनू बाटला से आमना-सामना करवाया गया. मुख्य सटोरिए को पुलिस ने ठाणे से पांच दिन पहले गिरफ्तार किया था. अरबाज ने आज पूछताछ के दौरान अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया हैं. 

आईपीएल सट्टे की पूछताछ में उलझे अरबाज, होंगे कई खुलासे

आईपीएल सट्टे पर अरबाज का कुबूलनामा और भी राज है अभी

इधर अरबाज भाई सट्टेबाजी में फंस गए, उधर ट्वीटर पर लोग उनकी लेने लग गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -