राजीव लक्ष्‍मण ने डिलीट की रिया चक्रवर्ती संग वाली तस्वीरें और दी यह सफाई
राजीव लक्ष्‍मण ने डिलीट की रिया चक्रवर्ती संग वाली तस्वीरें और दी यह सफाई
Share:

बीते गुरूवार को शो रोडीज में दिखाई देने वाले राजीव लक्ष्‍मण ने एक पोस्ट की थी और उस पोस्ट के कारण वह जबरदस्त चर्चाओं में आ गए थे। जी दरअसल बीते गुरूवार को उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। उन्ही तस्वीरों को शेयर करने के बाद से वह सुर्ख़ियों में आ गए थे। वैसे उन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘My Girl’ और जब यह पोस्ट लोगों ने देखा तो उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते इस पर बवाल शुरू हो गया। जैसे ही बवाल बढ़ने लगा तो राजीव लक्ष्‍मण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरों को डीलीट कर दिया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman)

इसी के साथ उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है। जी दरअसल राजीव ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा ‘मैंने गलत शब्‍दों के चयन कर ब‍िना क‍िसी वजह की परेशानी खड़ी कर दी है। र‍िया मेरी एक बहुत पुरानी दोस्‍त है। जब वो मुझ से कई दिनों के बात मिली तो मैं काफी खुश हुआ था। मैं रिया के अच्छे के लिए भगवान से करता हूं।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे राजीव लक्ष्‍मण रिया के बहुत पुराने दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है।

बीते दिनों रिया एक पार्टी में गईं थीं और यहीं राजीव उन्हें मिले। उसके बाद राजीव ने रिया के साथ वाली दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। आपने देखा होगा इन तस्वीरों में र‍िया-राजीव एक दूसरे के गले लगते और हंसते दिखाई दे रहे थे। जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आई वैसे ही राजीव ट्रोल होने लगे। बाद में उन्होंने तस्‍वीरें हटा दी। वैसे रिया के बारे में बात करें तो उन पर उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने यह आरोप लगाए हैं कि उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था।

सोनू सूद ने फराह खान को दी सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं

फ्रांस में नहीं थम रहा कोरोना के मामले, लगातार हो रही है मौतें

3 नवजात शिशुओं की जलने से, सात शिशुओं की दम घुटने से मौत हुई: राजेश टोपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -